जल्द ही हिंदी फिल्मों में सुनाई देगी निशा पांडेय की आवाज

मुंबई, 20 अक्टूबर (हि.स.)। सुरीली आवाज की धनी भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय अपने गाने के अलावा सिंपलीसिटी, फैशन सेंस और डांस के लिए खूब जानी जाती हैं। इसकी झलक उनके के सोशल मीडिया प्रोफाइल से मिलती है, जहां वे काफी एक्टिव रहती हैं और आएदिन अपनी वीडियो साझा कहती रहती हैं। उनकी ज्यादातर तस्वीरें और वीडियोज भारतीय परिधान में ही होते हैं और उनके फैंस को उनका देसी ब्यूटी खूब भाता है। यही वजह है कि निशा पांडेय आए दिन अपने फैशन सेंस के साथ सुरीली आवाज को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

निशा एक सिंगर हैं, लेकिन जिंदगी के हर रंग को अपने स्टाइल में जीने में भरोसा रखती हैं। यही वजह है कि वे कभी कभी फ़ोटो तो कभी कभी म्यूजिक वीडियो भी अपने सोशल अकाउंट पर डालती नज़र आती हैं। निशा का कहना है कि जिंदगी ऐसे जिओ की हर तरफ आपकी जी चर्चा हो। मैं अपने इसी अंदाज के लिए जानी जाती हूँ। मैंने भोजपुरी के सभी बड़े से लेकर छोटे कलाकारों के साथ काम किया है। इंडस्ट्री में मुझे बहुत कुछ दिया है, जिसके लिए मैं आभारी हूं। अभी मैं कई और बेहतरीन गाने लेकर आ रही हूं, जो इस छठ पर रिलीज होने वाले हैं। इसके साथ ही मैं भोजपुरी और हिंदी की करीब 6 से 7 फिल्में कर रही हूं, जिनका खुलासा जल्द करूंगी। इन सभी फिल्मों के लिए मैं प्लेबैक कर रही हूं।

निशा पांडेय ना ही सिर्फ भोजपुरी जगत में बल्कि हर जगह उनके फैशन सेंस और बेबाकी के चर्चे होते रहते हैं। इन्होंने अब तक हिंदी में लगभग 30 से अधिक गाने आये हैं। निशा पांडे ने भोजपुरी सिनेमा के लिए कई गाने गाए हैं। निशा को ‘रजाऊ पतर हो जाईबा’ गाने से फेम मिला है। बीते कुछ माह पहले निशा ने यूपी में अखिलेश का झंडा लहरायेगा जैसे चुनावी गीत भी गाया था। इस गाने के रिलीज होने के बाद निशा पांडे ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *