फिल्म ‘ऊंचाई’ से नीना गुप्ता का फर्स्ट लुक जारी

राजश्री प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ इन दिनों चर्चा में है। मंझे हुए सितारों से सजी इस मल्टीस्टारर फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, नफीसा अली सोढी, नीना गुप्ता और सारिका भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं मेकर्स फिल्म की रिलीज से पहले एक के बाद एक फिल्म के सभी अहम किरदारों का फर्स्ट लुक जारी कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और सारिका के बाद मेकर्स ने शनिवार को फिल्म से नीना गुप्ता का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में नीना के दो विपरीत पहलू दिखाई दे रहे हैं। एक में वह खुलकर हंसती -मुस्कुराती नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वह एक घरेलू महिला की तरह नजर आ रही हैं और उनके हाथों में कुछ तह किये हुए कपड़े हैं। वहीं इस पोस्टर पर एक टैगलाइन भी लिखी है -परिवार ही उसकी एकमात्र प्रेरणा थी।’ फिल्म में नीना गुप्ता-शबीना सिद्दीकी के किरदार में नजर आयेंगी।

फिल्म ऊंचाई दोस्ती के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी। फिल्म में सारिका -माला त्रिवेदी, अमिताभ बच्चन -अमित श्रीवास्तव, बोमन ईरानी-जावेद सिद्दीकी और अनुपम खेर-ओम शर्मा के किरदार में नजर आयेंगे। राजश्री प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म आगामी 11 नवंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *