चोटिल डेरिल मिशेल की जगह डेन क्लीवर न्यूजीलैंड टीम में शामिल

वेलिंगटन, 8 अक्टूबर (हि.स.)। पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ चल रही टी -20 त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए चोटिल डेरिल मिशेल की जगह विकेटकीपर-बल्लेबाज डेन क्लीवर को न्यूजीलैंड के टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शनिवार को उक्त जानकारी दी।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, “विकेटकीपर बल्लेबाज डेन क्लीवर को चोटिल मिशेल की जगह टी20 ट्राई सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। अगले शनिवार को टी20 विश्व कप के लिए टीम के निर्धारित प्रस्थान से पहले मिशेल की चोट का आकलन किया जाएगा।”

इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले क्लीवर आज रात पाकिस्तान के खिलाफ हेगले ओवल में टीम के पहले त्रिकोणीय सीरीज मैच से पहले टीम में शामिल होंगे।

बता दें कि टी 20 विश्व कप से दो हफ्ते पहले, न्यूजीलैंड को बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर डेरिल मिशेल को शुक्रवार को प्रशिक्षण के दौरान हाथ में फ्रैक्चर के बाद टी 20 ट्राई-सीरीज़ से बाहर कर दिया गया था।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए मिशेल की उपलब्धता पर निर्णय लेने के लिए कुछ समय की जरूरत है, क्योंकि टीम 15 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी।

न्यूजीलैंड की टीम शनिवार रात को हेगले ओवल में पाकिस्तान के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *