Accident:झारखंड के रामगढ़ में कोयला लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, पांच की मौत

05HNAT43 झारखंड के रामगढ़ में कोयला लदे ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, पांच की मौत

-आक्रोशित लोगों ने भुरकुंडा रामगढ़ मुख्य मार्ग पर लगाया जाम

-रामगढ़ पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर उठे सवाल

रामगढ़, 05 अक्टूबर (हि.स.)। जिले में जहां विजयादशमी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है, वहीं बरकाकाना ओपी क्षेत्र में कोयला लदे ट्रक ने पांच लोगों की जान ले ली। इस घटना से गुस्साए लोगों ने रामगढ़ भुरकुंडा मुख्य मार्ग पर हेहल के समीप सड़क पर जाम लगा दिया। साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए। फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

दुर्घटना की पुष्टि करते हुए पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि कोयला लदा ट्रक तेज रफ्तार से आ रहा था। हेहल के समीप तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंद दिया, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। बरकाकाना ओपी के एएसआई सफीउल्लाह अंसारी ने बताया कि फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मृतकों की पहचान कराने की कोशिश कर रही है।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कहा कि महापर्व में नो एंट्री लगाई जाती है। दिन नो एंट्री पुलिस के द्वारा बंजारी मंदिर पर लगा दी जाती है। आज दशहरा पर्व का रावण दहन कार्यक्रम होना है। ऐसे में नो एंट्री नहीं लगाना पुलिस की लापरवाही का परिचायक है। अगर नो एंट्री लगा होता तो इतनी बड़ी गाड़ी सड़क पर नहीं आती और दुर्घटना नहीं घटती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *