मिशेल मार्श ने की कैमरन ग्रीन की तारीफ, कहा-उनमें सुपर प्रतिभा है

नई दिल्ली, 30 सितंबर (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने 23 वर्षीय अपने साथी खिलाड़ी कैमरन ग्रीन की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें सुपर प्रतिभा है।ग्रीन ने अपने छोटे करियर में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी 20 श्रृंखला में 19 गेंदों में अर्धशतक लगाया था।

मार्श ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा,”बाहर के लोग आश्चर्यचकित हो सकते हैं लेकिन आंतरिक रूप से किसी को आश्चर्य नहीं होता है। वह एक सुपर प्रतिभा है। उसे बाहर जाने और वास्तव में आक्रामक होने के लिए एक भूमिका दी गई थी। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके पास अविश्वसनीय कौशल है।”

उन्होंने कहा, “उनके जैसा कोई आपकी टीम में नहीं है, यह दर्शाता है कि हम कितने अच्छे हैं। हम इसी लिए गत विश्व चैंपियन हैं।”

ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम से बाहर रहने के बावजूद, ग्रीन ने हाल के भारत दौरे पर अपनी आक्रामक शैली से सभी को प्रभावित किया।

भारत के खिलाफ श्रृंखला से पहले, ग्रीन ने सिर्फ एक अंतरराष्ट्रीय टी 20 मैच खेला था, लेकिन भारत के खिलाफ पारी की शुरुआत करते हुए उन्होंने तीन मैचों में क्रमशः 61 (30 गेंदों पर), 5 और 51 (25 गेंदों) रन बनाए।

ऑस्ट्रेलियाई टीम अब दो मैचों की टी-20 श्रृंखला में वेस्टइंडीज का सामना करेगी, जिसका पहला मैच 5 अक्टूबर को क्वींसलैंड में और दूसरा मैच 7 अक्टूबर को ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *