न्यूजीलैंड ने आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए अपनी नई जर्सी का किया अनावरण

वेलिंगटन, 29 सितंबर (हि.स.)। न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए अपनी नई जर्सी का अनावरण किया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया के जरिए जर्सी के अनावरण की घोषणा की। जर्सी का अनावरण एक फोटोशूट के माध्यम से किया गया था जिसमें डेवोन कॉनवे, डेरिल मिशेल, मार्टिन गप्टिल, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट आदि जैसे प्रमुख कीवी खिलाड़ी नई जर्सी में थे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया, “ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए हमारी शर्ट यहाँ है।”

शर्ट के डिज़ाइन में रेट्रो लुक है और यह 90 के दशक की शुरुआत में पहनी जाने वाली शर्ट का एक संयोजन है। इसमें बिल्कुल नया डिज़ाइन है जो किवीज़ के काले रंगों को हेरिटेज ग्रे के साथ जोड़ता है। 1990 के दशक में न्यूजीलैंड की जर्सी में ग्रे रंग प्रमुख रूप से मौजूद था।

इससे पहले 20 सितंबर को, न्यूजीलैंड ने आगामी टी20 विश्व कप 2022 के लिए अपनी टीम की घोषणा की और सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल इस आयोजन में रिकॉर्ड सातवीं उपस्थिति दर्ज कराने के लिए तैयार हैं।

न्यूजीलैंड की टीम शनिवार, 22 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एससीजी में अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेगी।

टूर्नामेंट के 2021 संस्करण में न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, एडम मिल्ने, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *