ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म ताज गेम्स के ब्रांड एंबेसडर बने दिनेश कार्तिक

नई दिल्ली, 27 सितंबर (हि.स.)। भारत के अग्रणी कौशल-आधारित ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म ताज गेम्स ने भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को अपने ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। एंबेसडर के रूप में, कार्तिक लोकप्रिय फंतासी क्रिकेट और रम्मी खेल का चेहरा होंगे और ब्रांड के मार्केटिंग अभियान के हिस्से के रूप में डिजिटल स्पेस में खेल को बढ़ावा देंगे।

कार्तिक के साथ सहयोग पर ताज गेम्स के संस्थापक, परीक्षित मददिशेट्टी ने कहा, “भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते ऑनलाइन गेमिंग बाजारों में से एक है, जहां लाखों उपयोगकर्ता अपने अवकाश और मनोरंजन के प्रमुख सिद्धांत के रूप में वास्तविक पैसे वाले गेमिंग की ओर रुख कर रहे हैं। ग्रिडलॉजिक उपयोगकर्ताओं की उभरती आवश्यकताओं को पूरा करने में सबसे आगे है और आकर्षक कौशल आधारित खेलों के साथ रम्मी और फैंटेसी क्रिकेट की पेशकशों में अपनी नेतृत्व की स्थिति बनाए हुए है।”

उन्होंने कहा, “हम अपनी प्रमुख पेशकश, टैग गेम्स के साथ अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत कर रहे हैं। कार्तिक, हमेशा देश के लिए सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करते हैं और स्वभाव से विनम्र है। हम उनके साथ एक सफल सहयोग की आशा करते हैं।”

वहीं, कार्तिक ने कहा, “ऑनलाइन गेमिंग स्पेस में अग्रणी प्लेटफॉर्म के रूप में, ग्रिडलॉजिक के ताज गेम्स अपने सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास अनुभव के लिए उपयोगकर्ताओं के लिए शानदार है। अपने उपयोगकर्ताओं के मनोरंजन और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए एक मजबूत प्रौद्योगिकी मंच के निर्माण से, ग्रिडलॉजिक और मैं अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। मुझे इस यात्रा का हिस्सा बनने की खुशी है।”

दिनेश कार्तिक विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक रहे हैं, जिन्होंने कई मौकों पर अपनी टीम को जीत दिलाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *