मुख्यमंत्री केजरीवाल गुजरात के सफाई कर्मचारी के साथ करेंगे भोजन

नई दिल्ली, 26 सितंबर (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आवास पर सोमवार को गुजरात से आए सफाई कर्मचारी के परिवार के साथ भोजन करेंगे। मुख्यमंत्री के निमंत्रण पर आज सफाई कर्मचारी गुजरात से दिल्ली आए हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को गुजरात के अहमदाबाद में सफाई कर्मियों के साथ संवाद के दौरान एक दलित युवक ने ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने घर खाना खाने का निमंत्रण दिया। इस पर मुख्यमंत्री ने उस युवक के न्योते को स्वीकार करते हुए कहा कि आप को पूरे परिवार के साथ पहले दिल्ली स्थित मेरे घर आकर भोजन करना होगा और आगामी दौरे पर जब मैं गुजरात आऊंगा तो मैं भी आपके घर जाकर भोजन करूंगा।

दलित परिवार गुजरात से फ्लाइट के जरिए आज सुबह 8.30 बजे रवाना हुआ और 10.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंच गया। यहां पर आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा मौजूद रहे। यहां से उन्हें पंजाब भवन ले जाया गया। इसके बाद ये लोग स्कूल देखने जाएंगे। दोपहर डेढ़ बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ लंच करेंगे और दोपहर ढाई बजे सरकारी अस्पताल देखने जाएंगे। इसके बाद शाम को साढ़े छह बजे दिल्ली से गुजरात के लिए रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *