Sakshi Malik :साक्षी मलिक ने पति के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

25HNAT19 साक्षी मलिक ने पति के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

वाराणसी, 25 सितम्बर (हि.स.)। अंतरराष्ट्रीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने पति सत्यवर्त काडियान के साथ काशीपुराधिपति के दरबार में हाजिरी लगाई। दरबार में विधि विधान से दर्शन पूजन के बाद साक्षी ने विश्वनाथ धाम में प्रसाद ग्रहण किया। रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता और राष्ट्रमंडल कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाली भव्य और नव्य धाम देख कर आहलादित दिखी।

धाम में भ्रमण के दौरान साक्षी ने पति के साथ फोटो भी खिंचवाया। शनिवार देर रात बाबा के दरबार में पहुंची साक्षी और उनके पति का चौक थाने में दशाश्वमेध एसीपी अवधेश पांडेय और चौक प्रभारी ने अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इसके लिए उन्होंने कमिश्नरेट वाराणसी पुलिस को धन्यवाद दिया।

पूजन के बाद साक्षी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया और उनका आशीर्वाद मिला। साक्षी ने धाम की सराहना के बाद कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वनाथ कॉरिडोर को काफी भव्य और भक्तों के लिए बेहद सुविधाजनक बनाया है। हम भाग्यशाली हैं कि इतने आराम से दर्शन कर पाये।

महिला पहलवानों के लिए आदर्श साक्षी ने भारत के लिए ओलंपिक सहित कॉमनवेल्थ गेम्स समेत कई अंतरराष्ट्रीय गेम में कुल 13 पदक जीता है। हरियाणा के रोहतक जिले की निवासी साक्षी अपने दादा सुबीर मलिक को प्रेरणाश्रोत मानती हैं। पहली बार वाराणसी आई महिला पहलवान साक्षी मलिक ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से रविवार को आयोजित मैराथन में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *