आमिर खान की लाडली को बॉयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज, वीडियो वायरल

फिल्म अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी इरा अक्सर अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपनी बेबाक राय खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में इरा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है,जिसमें उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे उन्हें प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा-‘पोपाई- उसने हां कह दिया, इरा- हीहीही मैंने हां कह दिया।’

इरा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी स्पोर्ट्स इवेंट में मौजूद हैं। इसी बीच नुपुर आते हैं और इरा को फिल्मी अंदाज में घुटनों के बल बैठकर प्रपोज करते हैं। जब इरा हां कर देती हैं, तो वह उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और दोनों किस करते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इरा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलेब्स भी प्रतिक्रिया देते हुए दोनों को बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि नूपुर इरा के फिटनेस कोच भी हैं और दोनों काफी समय से एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं। इरा अक्सर नुपुर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। नुपुर इरा के साथ अक्सर फैमिली फंक्शन में भी स्पॉट किए जाते हैं। वहीं, आमिर खान के साथ भी इरा और नुपुर को कई बार देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *