रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीजः ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया

इंदौर, 18 सितंबर (हि.स.)। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 का 11वां मुकाबला रविवार की रात इंदौर के होल्कर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स और बांग्लादेश लेजेंड्स के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में ब्रैड हैडिन ने मैच की अंतिम गेंद पर शानदार चौका लगाकर ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को तीन विकेट से रोमांचक जीत दिलाई।

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी के लिए बांग्लादेश को आमंत्रित किया। बांग्लादेश लीजेंड्स ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 158 रन का स्कोर खड़ा किया। सनी 31, आलोक कपाली ने 20, सादन ने 20, मेहमूद डालर ने 17 व मो शरीफ ने 14 रनों का योगदान दिया। आस्ट्रेलिया के ब्रेट ली, मैक ग्लेन, जान हेस्टिंग, स्मिथ, डिर्क नानेस, रियरडन व वाटसन ने एक एक सफलता प्राप्त की। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स की शुरुआत खराब रही। पहले ओवर में ही केमरुन व्हाइट आउट हो गए। इसके बाद शेन वाटसन (35) और फर्गुसन (24) पारी को संभाला। इनके आउट होने के बाद विकेट कीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने 37 गेंदों पर 58 रनों की धमाकेदार पारी खेली और मैच की अंतिम गेंद तक संघर्ष किया और 20वें ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर तीन चौके लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। बांग्लादेश के एलियास सनी ने चार, अब्दुल रज्जाक ने दो और अबु हसन ने एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *