जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग हल्के वाहनों के लिए दोनों तरफ से खुला

जम्मू, 15 सितंबर (हि.स.)। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग गुरुवार को हल्के वाहनों के लिए दोनों तरफ से खुला है। भारी वाहनों को हल्के वाहनों के गुजरने के बाद आवाजाही की अनुमति दी जाएगी और सभी छोटे-बड़े वाहनों के निकलने के बाद ही सुरक्षाबलों के वाहनों को जाने की इजाजत दी जाएगी।

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को दोनों ओर से हल्के यात्री व निजी वाहनों के गुजरने के बाद अधिकारियों द्वारा भारी वाहनों को जखैनी उधमपुर से श्रीनगर की तरफ रवाना किया जाएगा। अधिकारियों ने सुरक्षा बलों से अपील की है कि वह यातायात नियमों का पालन करते हुए मालवाहक व अन्य वाहनों के गुजरने और राजमार्ग की ताजा स्थिति का जायजा लेने के बाद ही वह अपने वाहनों को जम्मू से श्रीनगर की ओर ले जा सकते हैं।

इसी बीच श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी रोड गुरुवार को दोनों तरफ से यातायात के लिए खुला रखा गया है। इस दौरान राजौरी व पुंछ जिलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां से जोड़ने वाला मुगल रोड और एसएसजी रोड भी हल्के वाहनों की आवाजाही के लिए दोनों तरफ से खुला है। हल्के वाहनों के निकलने के बाद ही भारी वाहनों को जाने की अनुमति दी जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि तय समय के बाद किसी भी वाहन को राष्ट्रीय राजमार्ग तथा अन्य मार्गों पर आवाजाही की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *