न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, मैकलीन और ग्रिमंड की वापसी

ब्रिजटाउन, 13 सितंबर (हि.स.)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की है। विकेटकीपर-बल्लेबाज नताशा मैकलीन और ऑफ स्पिनर शेनता ग्रिमंड की टीम में वापसी हुई है।

सीरीज का पहला मैच 16 सितंबर को सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में होगा, जबकि बाकी मैच 18 और 22 सितंबर को इसी मैदान पर खेले जाएंगे।

इसके बाद दोनों टीमें 25 सितंबर से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज में आमने-सामने होंगी।

टीम में अंडर -19 अनकैप्ड बाएं हाथ के तेज जेनिलिया ग्लासगो को भी शामिल किया गया है। तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में स्टार ऑलराउंडर हेले मैथ्यूज टीम की कप्तान होंगी, जिन्हें स्टैफनी टेलर की जगह कप्तानी सौंपी गई है।

डिएंड्रा डॉटिन के संन्यास लेने के बाद वेस्टइंडीज की यह पहली श्रृंखला होगी। डॉटिन के अलावा अनुभवी अनीसा मोहम्मद और किसिया नाइट भी टीम में नहीं हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के प्रमुख चयनकर्ता, एन ब्राउन-जॉन ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “न्यूजीलैंड श्रृंखला महिला क्रिकेट परिदृश्य पर बहुत महत्वपूर्ण है, न केवल इसलिए कि यह एक नया चक्र शुरू करती है, बल्कि इसलिए भी कि यह दक्षिण अफ्रीका में टी 20 विश्व कप की तैयारी का हिस्सा है।”

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है: हेले मैथ्यूज (कप्तान), आलिया एलेने, शेमेन कैंपबेल, शमिलिया कॉनेल, एफी फ्लेचर, चेरी एन फ्रेजर, शबिका गजनबी, जेनिलिया ग्लासगो, शेनेटा ग्रिमंड, चिनले हेनरी, किशोना नाइट, नताशा मैकलीन, चेडीन नेशन, करिश्मा , शकीरा सेलमैन, स्टेफनी टेलर और रशदा विलियम्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *