बर्थडे स्पेशल 14 सितंबर: अभिनय के अलावा डांस, सिंगिंग और स्क्रिप्टिंग में महारत रखते हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अदाकार आयुष्मान खुराना आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं। मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान खुराना ने अभिनय के अलावा अपने डांस, गायकी और लेखन से भी लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। आयुष्मान हर तरह के किरदार में फिट बैठते हैं।

14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में जन्मे आयुष्मान खुराना ने साल 2004 में एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज 2 से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था और वे इस शो के विजेता भी रहे। हालांकि इससे पहले आयुषमन रेडियो जॉकी के रूप में काम कर चुके थे। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही और आयुष्मान ने अपनी शानदार अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी पहचान भी बनाई। आयुष्मान खुराना कई फिल्मों में अभिनय करते नजर आएए जिनमें दम लगा के हईशा, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, बाला, गुलाबो-सिताबो आदि शामिल हैं।

आयुष्मान खुराना की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्हें 16 साल की उम्र में अपनी दोस्त ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था। 12 साल तक लंबे रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2008 में शादी कर ली थी। इस कपल के 2 बच्चे बेटा विराजवीर खुराना और बेटी वरुष्का हैं।

आयुष्मान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ और ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *