केजरीवाल का आप कार्यालय पर छापे का आरोप, अहमदाबाद पुलिस ने कहा, दावा झूठा

अहमदाबाद, 12 सितंबर (हि.स.)। आम आदमी पार्टी (आप) के अहमदाबाद स्थित कार्यालय पर गुजरात पुलिस के छापे के आरोप से राजनीति गरमा गई है। अहमदाबाद पुलिस ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। दरअसल आप के इसुदान गढ़वी ने रविवार देररात ट्वीट कर कहा था कि अहमदाबाद में आप कार्यालय में तलाशी ली गई है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे रीट्वीट कर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने लिखा कि गुजरात की जनता से आप को जो अपार समर्थन मिल रहा है, उससे भाजपा हिल गई है। इसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार सुबह गुजराती और हिंदी में ट्वीट किया। इसमें कहा गया कि अहमदाबाद पुलिस ने आप के ऑफिस पर छापा नहीं मारा है। अहमदाबाद पुलिस ने कहा- ‘कल पुलिस द्वारा आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर छापेमारी की खबर सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। शहर की पुलिस द्वारा ऐसी कोई छापेमारी नहीं की गई है।’

गढ़वी ने ट्वीट में लिखा था- ‘केजरीवाल जी जैसे ही अहमदाबाद पहुंचे, गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा। चेक करते हुए दो घंटे हो गए। कुछ नहीं मिला। फिर आऊंगा।’ उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल सोमवार को यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। वह इस समय अहमदाबाद में व्यापारियों के टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में हैं।शाम 4 बजे स्थानीय अधिवक्ताओं से टाउन हॉल में मिलेंगे।

केजरीवाल 13 सितंबर की सुबह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। दोपहर 12 बजे एक और गारंटी की घोषणा करेंगे। शाम चार बजे सफाई कर्मियों के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *