यूएस ओपन : राजीव राम और जो सैलिसबरी की जोड़ी ने जीता पुरुष युगल का खिताब

न्यूयॉर्क, 10 सितंबर (हि.स.)। राजीव राम और जो सैलिसबरी की जोड़ी ने यूएस ओपन के पुरुष युगल का खिताब जीत लिया है। राजीव-सैलिसबरी ने शुक्रवार देर रात खेले गए फाइनल मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त वेस्ले कूलहोफ और नील स्कूप्स्की की जोड़ी को हराकर एक टीम के रूप में अपना तीसरा ग्रैंड स्लैम खिताब जीता।

राम और सैलिसबरी की जोड़ी ने कूलहोफ और स्कूप्स्की को 7-6(4), 7-5 से हराकर यूएस ओपन का खिताब अपने नाम किया। यह मुकाबला एक घंटे और 57 मिनट तक चला।

इस शानदार जीत के साथ, अमेरिकी-ब्रिटिश जोड़ी नवंबर में निटो एटीपी फाइनल्स के लिए क्वालीफाई करने वाली कूलहोफ और स्कूप्स्की के बाद दूसरी टीम बन गई है।

राम ने ट्रॉफी समारोह के दौरान कहा, “मेरे पास वास्तव में कोई शब्द नहीं है। जब मैं 14 साल का था, तब मैं इस स्टेडियम में आर्थर ऐश किड्स डे खेलने के लिए आया था और मैंने सम्प्रास को इस टूर्नामेंट को जीतते हुए देखा था। मैंने जेम्स [ब्लेक] को 2005 में आंद्रे अगासी के खिलाफ एक अद्भुत मैच खेलते देखा था। मैंने एंडी रॉडिक, वीनस और सेरेना को इस टूर्नामेंट को जीतते देखा। मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि एक अमेरिकी के रूप में इसका एक छोटा सा हिस्सा बन सका। यहां आने और समर्थन देने के लिए सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *