उद्धव ठाकरे ने विश्वासघात किया, शिंदे समूह ही असली शिवसेना : अमित शाह

मुंबई नगर निगम में 135 सीटें जीतने का दिया प्रदेश भाजपा को लक्ष्य

मुंबई, 05 सितंबर (हि.स.)। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सिर्फ दो सीटों के लिए उद्धव ठाकरे ने 2014 में धोखा दिया था। इसलिए आगामी चुनाव में उद्धव ठाकरे को सबक सिखाया जाना चाहिए।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को मुंबई के दौरे पर हैं। बीएमसी चुनाव के लिए भाजपा ने ‘मिशन मुंबई’ शुरू किया है। इसी पृष्ठभूमि में ‘मेघदूत’ बंगले पर भाजपा कोर कमेटी और पार्षद पदाधिकारियों की बैठक हुई। कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि धोखा देने वालों की राजनीति ज्यादा दिनों तक नहीं टिकती है। शिंदे समूह ही असली शिवसेना है जो हिंदुत्व को लेकर चल रहा है, इसलिए राज्य में अब और पार्टियों की जरूरत नहीं है। अमित शाह ने मुंबई नगर निगम में पार्टी को 135 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया और कहा कि मुंबई पर भाजपा का ही वर्चस्व रहना चाहिए।

उन्होंने भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि तुम्हें पता है, उद्धव ठाकरे ने हमें धोखा दिया। शिवसेना ने पीठ में छुरा घोंपा तो उद्धव ठाकरे को जमीन दिखाओ। अमित शाह ने यह भी खुलासा किया कि शिवसेना ने वर्ष 2014 में केवल दो सीटों के लिए गठबंधन तोड़ा था। भाजपा ने कभी छोटे भाई या बड़े भाई का नाम नहीं लिया। राजनीति में कुछ भी करें, लेकिन जोखिम न लें। विश्वासघात करने वालों को तदनुसार दंडित किया जाना चाहिए। हर कार्यकर्ता को मैदान में उतरना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि मुंबई की राजनीति में सिर्फ भाजपा का दबदबा होना चाहिए।

इससे पहले आज सुबह उन्होंने सुबह लालबाग के राजा का दर्शन किया। उसके बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, मुंबई भाजपा अध्यक्ष विधायक आशीष शेलार, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर जाकर भगवान गणेश की पूजा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *