कार्यक्रम रद्द होने को लेकर जूनियर एनटीआर ने नाराज फैंस से मांगी माफी

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने प्रशंसको और मीडिया से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार बीती रात 2 सितंबर को हैदराबाद के रामोजी सिटी में ब्रह्मास्त्र के लिए बहुप्रतीक्षित प्री-रिलीज़ कार्यक्रम आयोजित किया जाना था ,जिसे बीती रात रद्द कर दिया गया। इस कार्यक्रम में जूनियर एनटीआर को मुख्य अतिथि के रूप में आना था। उनके अलावा एसएस राजामौली, नागार्जुन, करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपेक्षित थे। लेकिन कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले, इसे रद्द कर दिया गया, जिसके बाद नाराज प्रशंसकों ने आधिकारिक माफी की मांग की और शहर में रात करीब 9 बजे प्रेस कांफ्रेंस हुई, जहां जूनियर एनटीआर ने असुविधा के लिए माफी मांगी। इस दौरान ब्रह्मास्त्र के सभी सितारे मौजूद रहे। वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने प्रशंसकों और मीडिया को संबोधित करते हुए, जूनियर एनटीआर ने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं। मैं नेशनल मीडिया और तेलुगु मीडिया से भी माफी मांगना चाहूंगा।”

रिपोर्ट्स के अनुसार इस कार्यक्रम को इसलिए रद्द करना पड़ा क्योकि इसे पुलिस से इजाजत नहीं मिली थी। हैदराबाद पुलिस ने गणपति विसर्जन के लिए कर्मियों को तैनात किया है, और इसलिए मेगा आयोजन के लिए पर्याप्त पुलिसफोर्स को तैनात नहीं किया जा सका, जिसकी वजह से कार्यक्रम को तय समय से कुछ घंटे पहले रद्द करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *