फ्रांस के स्टार टेनिस खिलाड़ रिचर्ड गैस्केट ने यूएस ओपन के तीसरे दौर में किया प्रवेश

यॉर्क, 2 सितंबर (हि.स.)। फ्रांस के स्टार टेनिस खिलाड़ रिचर्ड गैस्केट ने यूएस ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। 36 वर्षीय गैस्केट ने दूसरे दौर के मुकाबले में क्रोएशिया के एम. केकमानोविक को चार सेटों में 6-2, 6-4 ,4-6, 6-4 से शिकस्त दी।

यूएस ओपन में विश्व के पूर्व सातवें नंबर के खिलाड़ी गैस्केट ने बेहतरीन टेनिस का प्रदर्शन किया। रिचर्ड वर्तमान में 91वें स्थान पर हैं लेकिन मैच में उनका प्रदर्शन एक पूर्ण चैंपियन की तरह था। गैस्केट ने शुरू से ही मैच में अपना दबदबा बनाये रखा और पहला सेट आसानी से 6-2 से अपने नाम किया।

दूसरे सेट में भी गैस्केट ने पहले सेट जैसा प्रदर्शन किया और दूसरा सेट 6-4 से अपने नाम किया। तीसरे सेट में 23 वर्षीय खिलाड़ी केकमानोविक ने वापसी करते हुए गैस्केट को सीधे सेटों में जीत से वंचित कर दिया और तीसरा सेट 6-4 से अपने नाम किया। चौथे सेट में गैस्केट ने वापसी की और केकमानोविक की अप्रत्याशित त्रुटियों का फायदा उठाते हुए सेट और मैच जीत लिया।

एक अन्य मुकाबले में अमेरिकी खिलाड़ी ब्रैंडन नकाशिमा ने बड़ा उलटफेर करते हुए दुनिया के पूर्व नंबर तीन खिलाड़ी बुल्गारिया के ग्रेगोर दिमित्रोव को सीधे सेटों में 7-6, 7-5, 6-3 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *