आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं

अगरतला, 25 अगस्त : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख डॉ. मोहन भागबत त्रिपुरा के दौरे पर आ रहे हैं। वह त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर कल दोपहर राज्य पहुंचेंगे। अगले शनिवार को डॉ. भागबत अमरपुर के सरबंग स्थित शांतिधाम शांतिकाली आश्रम के नवनिर्मित मंदिर का शुभारम्भ करेंगे। इस मौके पर वे संकल्प सभा को भी संबोधित करेंगे।

पता चला है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख संगठनात्मक मामलों के लिए त्रिपुरा नहीं आ रहे हैं। उनका दौरा केवल शांतिकाली आश्रम के नवनिर्मित मंदिर के उद्घाटन के लिए है। उनके इस दौरे को लेकर राज्य में अभी से ही तैयारी शुरू हो गया है। क्योंकि उन्हें जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा मिलती है।

पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट से डॉ. भागवत उज्जयंत पैलेस जाएंगे। शाही परिवार के साथ वो कुछ समय बिताएंगे। इसके बाद वह त्रिपुरा में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के मुख्यालय सेवाधाम जाएंगे। वह वहीं रात बिताएंगे। अगले दिन शनिवार को सुबह अमरपुर के सरबंग स्थित शांतिकाली आश्रम के लिए रवाना होंगे।उस दिन सुबह 11 बजे डॉ. भागवत शांतिकाली आश्रम के नवनिर्मित मंदिर का लोकार्पण करेंगे। उद्घाटन के बाद वे संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। वह वहां से लौटने के बाद राज्य छोड़ देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *