‘बवाल’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए पोलैंड जा रहे वरुण और जान्हवी

जान्हवी कपूर और वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों नीदरलैंड की राजधानी एम्सटर्डम में चल रही थी। दोनों कलाकारों ने यहां की शूटिंग पूरी कर ली है। अब दोनों फिल्म के आगे की शूटिंग के लिए पोलैंड जाने की तैयारी में हैं। इसकी जानकारी वरुण ने खुद सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने वरुण धवन का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वरुण कहते हैं कि उनके साथ ‘बवाल’ की टीम अब अगले शेड्यूल के लिए वारसॉ, पोलैंड जाएगी। वहीं पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “अगला पड़ाव – वारसॉ टाइम फॉर सम मोर बवाल हैशटैग-साजिदनाडियाडवाला की हैशटैग-बावाल डायरेक्शन एट-नीतेश तिवारी22।”

वीडियो में, वरुण जैसे ही ट्रेन में चढ़ते हैं, उन्हें एक बुजुर्ग जोड़े को नमन करते हुए और फैन से हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि ‘बवाल’ का ऐलान इसी साल हुआ था और अप्रैल में इसकी शूटिंग भी मेकर्स ने शुरू कर दी थी। यह पहला मौका है जब वरुण धवन और जान्हवी कपूर साथ में बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। साजिद नाडियाडवाला निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *