Nupur Sharma:एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं नूपुर शर्मा, गिरफ्तारी पर रोक की मांग

नई दिल्ली, 18 जुलाई (हि.स.)। भाजपा से निलंबित नेता नूपुर शर्मा फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं हैं। पैगम्बर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी मामले में दर्ज सभी एफआईआर दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग करते हुए नई याचिका दायर की है। नई याचिका में नूपुर शर्मा ने अपनी गिरफ्तारी पर रोक की भी मांग की है।

सुप्रीम कोर्ट ने 1 जुलाई को अपनी कड़ी टिप्पणी में कहा था कि नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट ने नूपुर शर्मा को हाईकोर्ट जाने को कहा था। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि नूपुर के बयान से देश उबल गया। कोर्ट ने कहा कि नूपुर को खतरा है या उनके बयान से देश खतरे में पड़ गया है। कोर्ट ने कहा था कि आपने माफी मांगने में काफी देर कर दी।

नूपुर शर्मा ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट की कड़ी टिप्पणी के बाद मेरे जीवन को और अधिक खतरा बढ़ गया है। अपनी टिप्पणियों को वापस लेने के बावजूद लगातार रेप व जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। तब नूपुर शर्मा की ओर से कहा गया था कि उनकी टिप्पणी एक्शन का रिएक्शन था। मेरा किसी के अपमान का इरादा नहीं था। तब सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि सत्ता की ताकत दिमाग पर हावी नहीं होना चाहिए। नूपुर शर्मा को क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया। शायद दिल्ली पुलिस ने रेड कारपेट बिछा रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *