Keshav Maharaj : भारत के खिलाफ हार के बाद केशव महाराज ने कहा-हमें थोड़ा और सक्रिय होने की जरूरत

राजकोट, 18 जून (हि.स.)। भारत के खिलाफ चौथे टी-20 मुकाबले में 82 रनों से मिली हार से निराश दक्षिण अफ्रीका के कार्यवाहक कप्तान केशव महाराज ने कहा कि उनकी टीम को थोड़ा और सक्रिय होने की जरूरत है।

मैच के बाद महाराज ने कहा, “जाहिर है कि आखिरी कुछ ओवर योजना के अनुसार नहीं गए, लेकिन हमें लगा कि अंत में पिच थोड़ी बेहतर हो गई है। हमें थोड़ा और सक्रिय होने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “हमने पावरप्ले में खुद पर दबाव बना लिया, हमें कोई साझेदारी नहीं मिली और बस यहीं हमसे चूक हो गई। भारतीय गेंदबाजों ने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। दिनेश कार्तिक ने अंत में वास्तव में अच्छा खेला, लेकिन हमें बेहतर योजना बनाने और बेहतर अनुकूलन करने की आवश्यकता है।”

बता दें कि टी-20 क्रिकेट में पदार्पण करने के 15 साल से अधिक समय के बाद दिनेश कार्तिक ने अपना पहला टी20 अर्धशतक बनाया। इस जीत के साथ भारत ने सीरीज 2-2 से बराबर कर ली है और एक मैच अभी बाकी है।

श्रृंखला के 5वें मैच के बारे में बात करते हुए महाराज ने कहा, “भारत छोटे मैदानों में स्पिनरों के लिए गेंदबाजी करने के लिए एक कठिन जगह है। बैंगलोर के मैदान पर काफी हलचल होगी। उम्मीद है कि यह एक बल्लेबाजी से भरी पिच होगी।”

भारत की 82 रन की जीत के बाद, श्रृंखला अब और रोमांचक हो गई है। बेंगलुरू में खेले जाने वाला आखिरी मैच अब श्रृंखला के विजेता का फैसला करेगा। दक्षिण अफ्रीका ने पहले दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इसके बाद मेजबान भारतीय टीम ने बेहतरीन वापसी करते हुए अगले दो मैच जीतकर श्रृंखला में 2-2 की बराबरी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *