‘पुष्पा द राइज’ की सुपर सक्सेस के बाद जल्द शुरू होगी ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ चुकी है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने जहां 100 करोड़ की कमाई की तो वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म से 300 करोड़ रुपए कमा कर रिकॉर्ड कायम कर दिया। ‘पुष्पा द राइज’ के बाद फैंस इसके दूसरे भाग यानी पुष्पा द रूल का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। अब जानकारी सामने आयी है कि फिल्म के दूसरे भाग की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है।

सूत्रों की मानें तो अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा द रूल’ की शूटिंग के लिए मेकर्स को जुलाई की डेट्स दी हैं। फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने ‘पुष्पा’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लिया है। साथ फिल्म का बजट भी तय हो चुका है।

‘पुष्पा-द राइज़’ की सुपर सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ‘पुष्पा द रूल’ में कोई कमी छोड़ना नहीं चाहते हैं। इसलिए फिल्म के स्टंट सींस के बजट में जहां भारी इजाफा किया गया है तो वहीं फिल्म में बॉलीवुड से लेकर पॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते दिखेंगे।

उल्लेखनीय है कि पुष्पा का पहला भाग लाल चंदन की तस्करी पर आधारित फिल्म था, जिसमें अल्लू अर्जुन पुलिस की नाक के नीचे चंदन की लकड़ियों की तस्करी कर जंगल का राजा बन जाता है। फिल्म रियल डाकू वीरप्पन की स्टोरी पर आधारित है, जिसने 40 सालों तक तमिलनाडु और कर्नाटक के जंगलों में राज किया था। अब देखना होगा कि पुष्पा-2 में अल्लू अर्जुन क्या कमाल करते हुए दिखाई देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *