Sourav Das: चेन्नईयिन एफसी ने मिडफिल्डर सौरव दास के साथ किया दो साल का करार

चेन्नई, 9 जून (हि.स.)। दो बार की इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ने मिडफिल्डर सौरव दास के साथ दो साल का करार किया है।

दास के आने से, जो पहले भारत के तीन शीर्ष फुटबॉल क्लबों- मुंबई सिटी, ईस्ट बंगाल और मोहन बागान- के लिए खेल चुके हैं, चेन्नईयिन का मिडफ़ील्ड को और मजबूत होगा, जिसमें पहले से अनुभवी अनिरुद्ध थापा और युवा जितेश्वर सिंह शामिल हैं।

इस गर्मी में क्लब के पांचवें करार के बारे में चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक वीटा दानी ने कहा, “हम कड़ी मेहनत करने वाले और जुझारू मिडफील्डर सौरव दास का चेन्नईयिन एफसी में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। उन्होंने उन तीन क्लबों को प्रभावित किया है, जिनके लिए उन्होंने अब तक खेला है। हमें विश्वास है कि वह हमारे साथ अगले सीजन में भी इस गुण को बरकरार रखेंगे।”

25 वर्षीय फुटबॉलर एससी ईस्ट बंगाल से चेन्नई में शामिल होंगे, जिसके लिए उन्होंने आईएसएल में दो सत्र खेले। पिछले सीज़न में दास ने ईस्ट बंगाल के लिए 18 मैच खेले।

आईएसएल के सफल क्लबों में से एक में शामिल होने पर उत्साह व्यक्त करते हुए दास ने कहा: “मैं चेन्नईयिन एफसी परिवार में शामिल होकर बहुत खुश हूं। दो बार का आईएसएल चैंपियन यह क्लब एक महान उपलब्धियों वाला क्लब है। मैं प्रशंसकों के सामने खेलने और क्लब के साथ कई ट्राफियां जीतने का इंतजार कर रहा हूं। मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं प्रबंधन में सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं उनसे और सभी प्रशंसकों से वादा करता हूं कि मैं प्रशिक्षण और मैचों में अपनी पूरी कोशिश करूंगा और कड़ी मेहनत करूंगा।”

दास ने टाटा फुटबॉल अकादमी में अपने प्रारंभिक वर्षों को बिताने के बाद 2016 में मोहन बागान के साथ अपना पहला पेशेवर अनुबंध हासिल किया और बागान के लिए तीन आई-लीग सत्रों में भाग लिया। वह 16 लीग मैचों में दिखाई दिए और 2019-20 के आईएसएल सीज़न में मुंबई सिटी जाने से पहले उनके लिए 2017 एएफसी कप में भी खेले। उन्होंने दो आईएसएल सीज़न में मुंबई के लिए आठ मैच खेले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *