Mahima Chaudhary :महिमा चौधरी ने बताई ब्रेस्ट कैंसर के इलाज की जर्नी, अनुपम खेर ने की दुआ की अपील

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अदाकारा महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। इसका खुलासा दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए किया है। इसके साथ ही अनुपम खेर ने महिमा चौधरी को हीरो बताया है और सभी से महिमा के लिए दुआ करने की अपील की है।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया।यह वीडियो महिमा की कैंसर की जर्नी के दौरान की है।वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा-‘मैंने एक महीने पहले महिमा चौधरी को फोन किया था। तब मैं यूएस में था। एक फिल्म को लेकर मुझे उनसे बात करनी थी। हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी। पता चला महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है। वे चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं। लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं। उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो। दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें। अब वो वापसी कर रही हैं। वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। जय हो।’

अनुपम खेर के इस पोस्ट के बाद फैंस महिमा चौधरी के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं महिमा चौधरी ने भी अनुपम खेर के इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है।

बॉलीवुड में ‘परदेस’ गर्ल के नाम से मशहूर महिमा चौधरी ने अपनी पहली फिल्म परदेस से ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी। वहीं महिमा चौधरी ने अनुपम खेर के साथ फिल्म धड़कन, होप एंड अ लिटिल शुगर और चेस अ गेम प्लान में स्क्रीन शेयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *