KL Rahul : घर में पहली बार टीम का नेतृत्व नहीं करने के लिए निराश हूं : केएल राहुल

घर में पहली बार टीम का नेतृत्व नहीं करने के लिए निराश हूं : केएल राहुल

नई दिल्ली, 9 जून (हि.स.)। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी-20 मैच से एक दिन पहले, टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल चोट के कारण बाहर हो गए। नए कप्तान ऋषभ पंत को शुभकामनाएं देते हुए केएल राहुल ने कहा कि वह निराश हैं और इसे स्वीकार करना मुश्किल है।

टीम को शुभकामनाएं देने के लिए राहुल ने ट्वीट किया, “स्वीकार करना मुश्किल है लेकिन मैं आज एक और चुनौती शुरू करता हूं। घर में पहली बार टीम का नेतृत्व नहीं करने के लिए निराश हूं, लेकिन लड़कों को मेरा पूरा समर्थन है। समर्थन के लिए सभी का दिल से धन्यवाद। ऋषभ को बधाई और लड़कों को श्रृंखला के लिए शुभकामनाएं। जल्द ही मिलते हैं।”

राहुल के अलावा स्पिनर कुलदीप यादव भी चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए विकेटकीपर ऋषभ पंत को कप्तान और हार्दिक पांड्या को उप-कप्तान नामित किया है।

बीसीसीआई के एक बयान के अनुसार, राहुल दाहिने कमर की चोट के कारण बाहर हो हुए हैं, जबकि यादव को कल शाम नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए दाहिने हाथ पर चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें भी श्रृंखला से बाहर होना पड़ा।।

भारत दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पांच मैचों की घरेलू श्रृंखला के पहले टी-20 में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *