पहले टी-20 में श्रीलंका पर मिली जीत के बाद हेज़लवुड ने कहा- अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार किया

कोलंबो, 8 जून (हि.स.)। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अपनी शानदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलियाई टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड ने कहा कि विकेट धीमा था और उन्होंने अपनी गेंदबाजी में काफी सुधार किया है।

हेज़लवुड की शानदार गेंदबाजी ( 16 रन देकर 4 विकेट) और डेविड वार्नर और एरोन फिंच के अर्द्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 129 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा करते हुए श्रीलंका को 10 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

मैच के बाद हेज़लवुड ने कहा, “जाहिर है यहां काफी गर्मी है, काफी पसीना आ रहा है। विकेट धीमा है, लेकिन आप इसे अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। नई गेंद बल्ले से थोड़ी दूर जा रही थी और हमने इसे वापस (लेंथ) खींच लिया। हम इस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

इस मैच की बात करें तो श्रीलंका ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवरों में सभी विकेट खोकर 128 रन बनाए। श्रीलंका की तरफ से चरिथ असालंका ने सर्वाधिक 38 रन बनाए। असालंका के अलावा पाथुम निशाका ने 36 और गुनाथिलका ने 26 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेज़लवुड ने 4 और मिचेल स्टॉर्क ने तीन विकेट लिये। जबकि एक विकेट केन रिचर्ड्सन ने लिया।

जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 14 ओवर में बिना किया नुकसान के 134 रन बनाकर मैच 10 विकेट से जीत लिया। डेविड वॉर्नर 70 और एरोन फिंच 61 रन बनाकर नाबाद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *