भाजपा का ऐलान : हरियाणा में निकाय चुनाव अकेले लड़ेंगे

हिसार, 28 मई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव अपने स्तर पर लड़ने का ऐलान किया है। सहयोगी दल जननायक जनता पार्टी अब अलग फैसला लेगी। भाजपा के इस ऐलान के बाद हरियाणा में गठबंधन के जारी रहने पर संकट के बादल मंडरा गए हैं।

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के बाद शनिवार देर शाम को भाजपा जिला कार्यालय में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व प्रदेश चुनाव प्रबंधन कमेटी ने यह निर्णय लिया।

फैसले की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के दौरान विभिन्न नेताओं से इस पर सुझाव लिए गए थे, जिसके बाद पार्टी ने यह निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि पालिका चुनाव सिंबल पर लड़ना है या नहीं, यह जिला इकाई तय करेगी। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के बारे में आगामी बैठक एक जून को पंचकूला में होगी।

इससे पहले लघु सचिवालय में पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि राज्यसभा चुनावों के बारे में आगामी दो दिनों में संसदीय बोर्ड की बैठक होगी। इस बैठक में राज्यसभा चुनावों के बारे में निर्णय लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *