किरण नवगीर की बल्लेबाजी को मैदान से बाहर बैठकर देखना मजेदार था : दीप्ति शर्मा

पुणे, 27 मई (हि.स.)। वेलोसिटी की कप्तान दीप्ति शर्मा ने कहा कि ट्रेलब्लेज़र के खिलाफ सभी खिलाड़ी, विशेष रूप से किरण नवगीर की 69 रन की पारी असाधारण थी, साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी टीम महिला टी 20 चैलेंज के फाइनल में मजबूत वापसी करेगी।.

बता दें कि सबभिनेनी मेघना और जेमिमाह रोड्रिग्स की शानदार पारियों की बदौलत ट्रेलब्लेज़र ने महिला टी20 चैलेंज में वेलोसिटी पर 16 रनों से जीत दर्ज की। मैच जीतने के बावजूद ट्रेलब्लेज़र की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई, क्योंकि वेलोसिटी का नेट रन रेट ट्रेलब्लेज़र से अच्छा था।

मैच की स्टार किरण नवगीरे की 69 रनों की पारी ने उनकी टीम को 158 का आंकड़ा पार करने में मदद की और हारने के बाद भी फाइनल में जगह बनाई। शर्मा ने नवगीरे की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी को मैदान से बाहर बैठकर देखना मजेदार था।

मैच के बाद दीप्ती ने कहा, “फाइनल में आने के लिए उत्साहित हूं। जिस तरह से हमने दोनों पारियों में एक टीम के रूप में खेला वह असाधारण था। दूसरे हाफ में, हमने अच्छा प्रदर्शन किया, क्योंकि किरण ने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह असाधारण से कम नहीं था। उसकी बल्लेबाजी को मैदान से बाहर बैठकर देखना मजेदार था।”

ट्रेलब्लेजर्स को अतिरिक्त 25-30 रन देने के बारे में बात करते हुए शर्मा ने कहा, ”हमने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए अपना बल्लेबाजी क्रम तय किया. हमने क्षेत्ररक्षण के कारण 25-30 रन अतिरिक्त दिए और उम्मीद है कि हम अगले मैच में वापसी करेंगे।”

इस मैच की बात करें तो मुकाबले में ट्रेलब्लेज़र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मेघना (73) और जेमिमाह (66) के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट पर 190 रन का स्कोर खड़ा किया।

वेलोसिटी, सिमरन बहादुर ने दो और केट क्रॉस, स्नेह राणा और अयाबोंगा खाका ने एक-एक विकेट लिया।

जवाब में वेलोसिटी ने किरण नवगीरे (69) के बेहतरीन अर्धशतक और शेफाली वर्मा के 15 गेंदों पर बनाए गए 29 रनों की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 174 रन बनाए। ट्रेलब्लेज़र को फ़ाइनल में प्रवेश करने के लिए वेलोसिटी को 158 रनों के भीतर रोकने की जरूरत थी, लेकन वे इसमें विफल रहे। महिला टी20 चैलेंज का फाइनल शनिवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में वेलोसिटी और सुपरनोवा के बीच खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *