फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में पहुंची पाउला बडोसा

पेरिस, 25 मई (हि.स.)। स्पेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी पाउला बडोसा ने फ्रेंच ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को खेले गए पहले दौर के मुकाबले में बडोसा ने फ्रेंच वाइल्डकार्ड फियोना फेरो को हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई।

टूर्नामेंट में तीसरी वरीयता प्राप्त बडोसा ने फेरो को 54 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे सेटों में 6-2, 6-0 से हराया।अगले दौर में बडोसा का सामना स्लोवेनिया की काजा जुवान से होगा।

जहां बडोसा ने आसानी से दूसरे दौर में प्रवेश किया, वहीं 11वें नंबर की जेसिका पेगुला को पहले दौर में वांग कियांग से कड़ी चुनौती मिली। हालांकि अंत में पेगुला ने कियांग को 6-2, 6-4 से हराया।

इससे पहले, पूर्व फ्रेंच ओपन चैंपियन सिमोना हालेप ने रोलैंड-गैरोस में पहले दौर में तीन सेटों तक चले कड़े मुकाबले में नस्तास्जा शंक को 6-4, 1-6, 6-1 से हराया।

पहला सेट हारने के बाद, 18 वर्षीय शंक ने दूसरा सेट 6-1 से जीतकर पूर्व विश्व नंबर 1 के खिलाफ मजबूत वापसी की, लेकिन हालेप ने तीसरे सेट में अपना मास्टर क्लास दिखाया और 6-1 की जीत के साथ दूसरे दौर में जगह बनाई, जहां उनका सामना दुनिया की 74वें नंबर की खिलाड़ी चीन की झेंग किनवेन से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *