Rohit Sharma : आईपीएल के अगले सीजन में अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे : रोहित शर्मा

मुंबई, 22 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में शनिवार को अपने आखिरी लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह लीग के अगले सीजन में अपनी गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे।

मैच के बाद रोहित ने कहा”हम यहां मैच जीतने के लिए आए थे। मुझे पता है कि कुछ टीमें हमें करीब से देख रही थीं, लेकिन हम उच्च स्तर पर समाप्त करना चाहते थे। हम अगले सीजन में गलतियों को सुधारने की कोशिश करेंगे। आठ मैचम हारने के बाद अगले चरण के लिए क्वालीफाई करना कठिन था, इसलिए हमें जरूरत थी कि हम गलतियों को सुधारें, लेकिन मुझे लगता है कि हमने सीज़न के दूसरे भाग में अच्छा प्रदर्शन किया।”

उन्होंने आगे कहा, “दिल्ली ने जब 160 के पास का स्कोर बनाया तो मैं घबरा गया था, क्योंकि यह एक धीमी पिच थी। गेंद बल्ले पर अच्छे से नहीं आ रहा थी। मैंने सोचा था कि यदि आप विपक्षी टीम को 150-160 तक सीमित रखते हैं, तो फिर हमें एक अच्छी साझेदारी की जरूरत होगी। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली, लेकिन किशन और ब्रेविस की साझेदारी ने हमें अच्छी स्थिति में ला दिया।”

मैच की बात करें तो इस मुाबले में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 159 रनों का स्कोर बनाया। दिल्ली के लिए रोवमेन पॉवेल ने 43, कप्तान रिषभ पंत ने 39, पृथ्वी शॉ ने 24 और अक्षर पटेल ने नाबाद 19 रन बनाए। मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने 3, रमनदीप सिंह ने 2 और डैनियल सैम्स व रितिक शौकिन ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में मुंबई की टीम ने 19.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर160 रन बनाकर मैच जीत लिया। मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने 48, डेवाल्ड ब्रेवीस ने 37, टिम डेविड ने 34, तिलक वर्मा ने 21 और रमनदीप ने नाबाद 13 रन बनाए। दिल्ली के लिए एनरिक नोर्ट्जे और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 व कुलदीप यादव ने 1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *