आईपीएल के फिनाले में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लांच करेंगे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर दिन पर दिन फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है। फिल्म के दो गानों को विजुअल रिलीज करने के बाद अब इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्ममेकर्स ने 29 मई, 2022 को आईपीएल के फिनाले में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि इस मौके पर क्रिकेट प्रेमियों की भारी तादाद को देखते हुए मेकर्स ने यह निर्णय लिया है। वैसे भी आमिर खान अपनी हर फिल्म के प्रचार के लिए यूनिक आइडियाज़ इन्वेंट करने के लिए जाने जाते हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है। फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसके जीवन में कई ऐसे मोड़ आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता चला जाता है। फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं।दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इन्तजार है और यह फिल्म 11 अगस्त , 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *