खराब मौसम के बाद रक्षामंत्री की फ्लाइट आगरा के लिए डायवर्ट की गई

वडोदरा के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर दिल्ली लौट रहे थे राजनाथ सिंह

– दिल्ली हवाई अड्डे से 11 फ्लाइट्स को अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ा गया

नई दिल्ली, 21 मई (हि.स.)। दिल्ली-एनसीआर में खराब मौसम के कारण 11 उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों पर डायवर्ट किया गया है। इसमें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की भी फ्लाइट है। उनकी फ्लाइट को आगरा के लिए डायवर्ट किया गया है।

दिल्ली-एनसीआर में 20 मई की शाम से अचानक मौसम खराब हो गया। इसी कारण दिल्ली आने वाली कम से कम 11 उड़ानों को अन्य हवाई अड्डों के लिए डायवर्ट करना पड़ा। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गुजरात के वडोदरा में श्री स्वामी नारायण मंदिर के एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दिल्ली लौट रहे थे। उनका विमान भी इसी खराब मौसम का शिकार हो गया जिसे दिल्ली में उतारने के बजाय आगरा के लिए डायवर्ट करना पड़ा।

राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को ही दिन में पुणे के डॉ. डीवाई पाटिल विद्यापीठ के 13वें दीक्षांत समारोह में हिस्सा लिया था। वहां छात्रों को संबोधित करने के बाद वडोदरा गए थे। राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश और आंधी के बाद शुक्रवार शाम रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की उड़ान सहित 11 से अधिक उड़ानों को दिल्ली हवाई अड्डे से अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ दिया गया।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अनुसार प्रतिकूल मौसम के कारण कुछ उड़ानों को अहमदाबाद, जयपुर, लखनऊ और आगरा की ओर डायवर्ट किया गया है। दिल्ली हवाई अड्डे के अधिकारियों ने ट्विटर पर यात्रियों को उड़ानों की ताजा जानकारी हासिल करने के लिए एयरलाइनों से संपर्क करने की सलाह दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *