Alia Bhatt : हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग से पहले नर्वस हुईं आलिया भट्ट

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद आलिया भट्ट अब हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आलिया ने गुरुवार से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, लेकिन इससे पहले वह इसे लेकर काफी नर्वस थी। यह बात खुद आलिया ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की है।आलिया भट्ट ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। आलिया भट्ट ने इसके साथ लिखा है, ‘मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए करने जा रही हूं। एक बार फिर से न्यूकमर जैसा फील हो रहा है। बहुत नर्वस हूं। मुझे शुभकामनाएं दें।’

आलिया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ उनकी फॅमिली व सेलेब्स भी प्रतिक्रिया दे रहें हैं और उनका हौसला बढ़ा रहें हैं। उल्लेखनीय है कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का डायरेक्शन टॉम हार्पर करने जा रहे हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में आलिया के साथ गल गडोट भी होंगी ,जो फिल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि आलिया भट्ट के किरदार के बारे में अभी तक सस्पेंस बरकरार है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही शुरू हुई थी वहीं आलिया ने भट्ट ने भी अब फिल्म की टीम को ज्वाइन कर लिया है। फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन आलिया के हॉलीवुड डेब्यू करने से उनके साथ -साथ उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। ‘हार्ट ऑफ़ स्टोन’ के अलावा आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ ब्रह्मास्त्र ,डार्लिंग्स, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *