Uttar Pradesh : कानपुर देहात : खड़े टैंकर में पीछे से घुसी कार, पिता-पुत्र समेत 4 की मौत

कानपुर देहात, 18 मई (हि.स.)। उप्र के कानपुर देहात जनपद में अकबरपुर थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे पर पानी के टैंकर में पीछे से आई तेज रफ्तार कार जा घुसी। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोगों को अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची अकबरपुर कोतवाली पुलिस के साथ एसडीएम पहुंचे और राहत कार्य कराते हुए मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

कानपुर देहात के थाना अकबरपुर के शहजादपुर गांव के पास नेशनल हाइवे पर बुधवार को औरैया से कानपुर की ओर आ रही कार खड़े पानी के टैंकर से एक तेज रफ्तार से जा रही कार पीछे से जा घुसी। जोरदार भिड़ंत में कार में सवारों में चीख पुकार मच गई और राहगीरों के साथ क्षेत्रीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना अकबरपुर पुलिस को दी गई। भीषण टक्कर की सूचना पर पुलिस के साथ अकबरपुर एसडीएम बागीश शुक्ला मौके पर पहुंचे। लोगों की मद्द से पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी। दो लोगों को गंभीर हालत में कार से निकाला गया और उन्हें एम्बुलेंस ने पुलिस ने जिला अस्पताल के लिए भेजा। इस बीच रास्ते में तीसरे घायल ने दम तोड़ दिया। जबकि चौथे घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने हाइवे से क्षतिग्रस्त कार को हटवाते हुए यातायात सुचारू कराते हुए मृतकों की शिनाख्त की। पहचान के आधार पर पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की पुष्टि करते हुए एसडीएम अकबरपुर बागीश शुक्ला ने बताया कि सड़क हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि 2 लोगों को डाक्टरों ने अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। हादसे में मृतकों के परिजनों को जानकारी देते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

इनकी हुई मौत

हादसे में मृतक की पहचान अरविन्द माधव (56) , चालक अजहर अली (25), मयंक पोरवाल (29) व राजू पोरवाल (55) है। इनमें मयंक व राजू पोरवाल पिता पुत्र हैं। सभी मृतक औरैया जनपद के अलग अलग मोहल्ले के रहने वाले थे। जानकारी मिली है कि कानपुर में दवा लेने के लिए आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *