Cricket : अलीगढ़ की टीम ने उन्नाव को नौ विकेट से दी मात

खनऊ, 18 मई (हि.स.)। कर्नल सुजीत नेगी (अंडर-25) स्टेट प्राइजमनी क्रिकेट टूर्नामेंट में बुधवार को दो मैच खेले गये। पहले मैच में सीएएल ब्लू ने डीएसए हरदोई को 150 रनों से मात दी। वहीं दूसरे मैच में अलीगढ़ स्पोर्ट्स ने उन्नाव को नौ विकेट से मात दी।

टास जीतकर उन्नाव की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 112 रन बनाते हुए पवेलियन लौट गई। इसमें सर्वाधिक 25 रन निर्भय ने बनाया। वहीं केशव ने 13 रन, अजीत ने 23 रन का योगदान दिया, जबकि शिशिर शून्य पर ही पवेलियन लौट गये। अलीगढ़ की टीम ने मात्र एक विकेट खोकर 114 रन बना लिये और नौ विकेट से मैच को जीत लिया। विशाल चौधरी ने 45 बाल पर 53 रन बनाया, जबकि ओपनर डाल्टन ने 27 रन व अजय कुमार ने 33 रन का योगदान दिया। अलीगढ़ के गेंदबाज पुलकित शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मात्र 12 रन देकर सात ओवर गेंद डालते हुए पांच विकेट लिये।

दूसरे मैच में सीएएल ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 250 रन बनाये। सर्वाधिक 50 रन का योगदान कृतज्ञ सिंह ने दिया, जबकि अली जाफर ने 41 रन, सचिन ने 36 रन का योगदान दिया। हरदोई की टीम 100 रन बनाकर ही आउट हो गयी और सीएएल ब्लू ने 150 रन से मैच को जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *