Deepika Singh Goyal : दीपिका सिंह गोयल ने दिखाई दिलकश अदाएं

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह गोयल इन दिनों जयपुर में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़ी हुई हैं और उन्होंने जयपुर वेकेशन से अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है।

तस्वीरों में दीपिका ने पिंक कलर का गाउन पहना है और इसके साथ ही उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी कैरी की है। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और उनकी मनमोहक मुस्कान और अदाएं इन तस्वीरों में चार चांद लगा रही हैं। फैंस तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘ड्रीमी नाइट!’ वहीं एक अन्य यूजर ने उनकी इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘आप बहुत प्यारी लग रही हैं!’

दीपिका ने साल 2011 में स्टार प्लस के धारावाहिक ‘दीया और बाती’ से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। इस धारावाहिक में वह लीड रोल में थीं और उन्होंने संध्या का किरदार निभाया था। इसके बाद वह धारावाहिक कवच में भी नजर आईं। दीपिका एक अच्छी ओडिसी डांसर भी हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो फैंस के साथ साझा भी करती हैं। दीपिका ने साल 2014 में डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली। दीपिका और रोहित का एक बेटा सोहम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *