विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ की रिलीज डेट तय

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ का पोस्टर मेकर्स ने सोमवार को जारी किया है और इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा मेकर्स ने कर दी है। इसकी जानकारी फिल्म के लीड एक्टर विजय देवरकोंडा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दी है। विजय देवरकोंडा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा- “खुशी, हंसी, प्यार और पारिवारिक बंधन का एक विस्फोट है ‘कुशी’; यह फिल्म दुनियाभर में 23 दिसम्बर को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होगी। तो इस क्रिसमस और नए साल में खुशी फैलाएं। आपके और आपके परिवार वालों के लिए एक महाकाव्य रोमांटिक कॉमेडी बन रही है।”

फिल्म के इस पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है। इसके बाद बाकी शूटिंग एलिपी, हैदराबाद और विशाखापत्तनम में होगी।

शिवा निर्वाण निर्देशित इस फिल्म के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन फैंस इस फिल्म के जरिये विजय और सामंथा को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब है । इससे पहले 2018 की फिल्म महानती में एक साथ देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *