LG : पूर्वोत्तर में पहले एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस सेंटर का शुभारंभ

गुवाहाटी, 10 मई (हि.स.)। देश की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने मंगलवार को गुवाहाटी में पूर्वोत्तर राज्यों का पहला डायरेक्ट सर्विस सेंटर का शुभारंभ किया। पूर्वोत्तर बाजार में तेजी से और गुणवत्तापूर्ण सेवाएं देने के आश्वासन के साथ, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत में अपने 49वें प्रत्यक्ष सर्विस सेंटर का उद्घाटन गुवाहाटी में किया है।

इस अवसर पर सर्विस हेड (इंडिया 1) अशोक चुघ ने कहा कि उपभोक्ताओं को हमारे सभी कार्यों के मूल में रखते हुए, हमने हमेशा अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से उन्हें उच्चतम स्तर की सुविधा और सेवा प्रदान करने का प्रयास किया है। पूर्वोत्तर का बाजार एलजी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है। ऐसे में हम इस क्षेत्र में अपना पहला प्रत्यक्ष सेवा केंद्र खोलने से बेहद उत्साहित हैं। वर्षों से ग्राहकों ने एलजी द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न सेवाओं की सराहना की है और हम इस तरह की विभिन्न पहलों के माध्यम से अपने समग्र उपभोक्ता अनुभव को उत्तरोत्तर उन्नत बनाने में अग्रसर रहेंगे।

गुवाहाटी के पांजाबाड़ी में 4500 वर्गफूट में बने सर्विस सेंटर का उद्घाटन एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के ग्राहक सेवा विभाग के प्रमुख ताए जिन चांग ने किया। इस सर्विस सेंटर में 50 से अधिक कुशल इंजीनियर होंगे जो पूर्वोत्तर क्षेत्र के सेवा संचालन को और आगे बढ़ाने में सहायता करेंगे। इससे क्षेत्र में कंपनी की मौजूदगी और मजबूत होगी।

नई सुविधा का उपयोग नए सेवा इंजीनियरों के लिए एक प्रशिक्षण केंद्र के रूप में भी किया जाएगा, जिससे स्थानीय कार्यबल को पोषित करने में मदद मिलेगी। यह न केवल कंपनी को इस क्षेत्र में अपनी उपस्थिति बढ़ाने में सक्षम बनाएगा, बल्कि व्यक्तियों को कुशल बनाने और उनके बीच रोजगार सृजित करके सातों राज्यों के समग्र विकास में भी मदद करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *