Major : ‘जान दूंगा देश नहीं’ टैगलाइन के साथ जारी हुआ ‘मेजर’ का ट्रेलर

शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक ‘मेजर’ का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने सोमवार को जारी कर दिया है। इस फिल्म में अभिनेता अदिवि शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। फिल्म में अदिवि शेष के अलावा अभिनेत्री सई मांजरेकर, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, रेवती और मृणाल शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं। सोमवार को सामने आये फिल्म के ट्रेलर का लिंक अदिवि शेष ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत फिल्म के इस ट्रेलर में एक युवा यानि की संदीप की कहानी दिखाई गई है, जो सोल्जर बनकर अपनी देश की सेवा करना चाहता है और वह अपने इस सपने को पूरा भी करता है। फिल्म के ट्रेलर में एक जवान का देश के लिए प्रेम और उसके परिवार का उस जवान के प्रति प्रेम और चिंता को दिखाया गया है, जिसमें वह जवान अपने देश को चुनता है और किसी भी कीमत पर अपने देश पर कोई आंच नहीं आने देना चाहता। फिल्म के ट्रेलर में 26 /11 हमले की भी झलक दिखाई गई है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी अहम किरदारों की भी झलक है।

उल्लेखनीय है कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन मुंबई के ताज होटल में हुए 26/11 के आतंकी हमले में अपना फर्ज निभाते हुए शहीद हो गये थे। फिल्म का निर्माण साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने किया है। फिल्म के निर्देशक शशि किरण टिक्का हैं। शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित यह फिल्म 3 जून , 2022 को हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *