Vicky Kaushal : शादी के पांच महीने पूरे होने का जश्न मनाने न्यूयॉर्क पहुंचे कटरीना कैफ और विक्की कौशल

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी को आज पांच महीने पूरे हो गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की -कैट इसका जश्न मनाने के लिए न्यूयार्क पहुंचे हुए हैं और एक -दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस सेलिब्रेशन के दौरान की कुछ तस्वीरें विक्की-कैट ने फैंस के साथ साझा भी की हैं।

अभिनेत्री कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने पति विक्की कौशल के साथ तीन तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में कटरीना हरे रंग के टॉप में रेस्टोरेंट में पोज देती नजर आईं। दूसरी तस्वीर में विक्की- कटरीना एक-दूसरे के साथ मुस्कुराते हुए तस्वीर क्लिक करवाते दिखाई दिए। इसके अलावा एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के एक डेसर्ज की तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा-‘ऐसा घर जहां सब कुछ है। मेरी हमेशा से सबसे पसंदीदा जगह बब्बी।’

तस्वीरों में दोनों एक -दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं विक्की कौशन ने भी पत्नी कटरीना संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर चलते हुए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में विक्की कौशल कटरीना के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा-‘ शुगर रश। ‘

सोशल मीडिया पर फैंस विक्की-कैट की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर,2021 को अभिनेता विक्की कौशल संग सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी काफी चर्चा में रही। शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया के जरिये एक -दूसरे जमकर प्यार बरसाते नजर आते हैं।

वहीं वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म फ़ोन भूत, मेरी क्रिसमस, टाइगर 3 में नजर आएंगी । वहीं विक्की कौशल फिल्म गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली और दो अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *