टिम डेविड ने गुजरात पर मिली रोमांचक जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

मुंबई, 7 मई (हि.स.)। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड ने गुजरात टाइटंस (जीटी) के खिलाफ मिली 5 रनों की रोमांचकारी जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। टिम डेविड ने 21 गेंदों पर नाबाद 44 रनों की शानदार पारी खेलकर मुंबई को छह विकेट पर 177 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था।

जीत के बारे में बात करते हुए, टिम ने आखिरी ओवर में मुंबई को जीत दिलाने के लिए गेंदबाजों की प्रशंसा की, जहां गुजरात की टीम को जीत के लिए 6 गेंदों पर केवल 9 रन चाहिए थे।

मैच के बाद डेविड ने कहा, ” हम मैच जीत रहे हैं, यह बहुत अच्छा लगता है। यह एक अच्छा बल्लेबाजी विकेट था, मैं आखिरी ओवर में कुछ स्कोरिंग अवसरों से चूक गया। हमारे गेंदबाजों ने दूसरे हाफ में अच्छी गेंदबाजी की और हमें मैच जीताया।”

उन्होंने आईपीएल 2022 में मुंबई की दूसरी जीत पर खुशी व्यक्त की और कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल थी।

उन्होंने कहा,”पारी की शुरूआत में विकेट दोहरी गति वाला था,अगर आप आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाते हैं तो आपको संघर्ष करना पड़ रहा था। जीत की तरफ होना बहुत अच्छा है। यह मुश्किल है जब आप मैदान से बाहर बैठे हैं, खासकर देख रहे हैं आपके साथियों को परिणाम नहीं मिलता है। जितना हो सके नेट्स में प्रयास करें और अवसर आने पर तैयार रहें।”

इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 177 रन बनाए। मुंबई की ओर से ईशान किशन ने 45, टिम डेविड ने नाबाद 44, कप्तान रोहित शर्मा ने 43 और तिलक वर्मा ने 21 रन बनाए। गुजरात की तरफ से राशिद खान ने 2, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन और प्रदीप सांगवान ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन ही बना सकी। गुजरात की ओर से ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने बेहरीन अर्धशतकीय पारी खेलते हुए क्रमशः 55 और 52 रन बनाए। इन दोनों के अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या ने 24 और डेविड मिलर ने नाबाद 19 रन बनाए। मुंबई की तरफ से मुरुगन अश्विन ने 2 और किरोन पोलार्ड ने 1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *