Rohit Sharma: गुजरात के खिलाफ मिली जीत संतोषजनक: रोहित शर्मा

मुंबई, 7 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में शुक्रवार को गुजरात टाइंटस को 5 रनों से हराने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस जीत को संतोषजनक बताया, साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाए थे।

मुरुगन अश्विन के दो विकेट और रोहित शर्मा (43), ईशान किशन (45) और टिम डेविड (नाबाद 44) की शीर्ष पारियों की बदौलत शुक्रवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस को 5 रन से हराया।

मैच के बाद रोहित ने कहा, “यह जीत काफी संतोषजनक है, कुछ ऐसा जिसे हम इस समय ढूंढ रहे थे। किस्मत को किसी मोड़ पर हमारा साथ देना था, हम इस जीत को दोनों हाथों से लेंगे। सभी को श्रेय। हमने 15-20 रन कम बनाए थे, हमने जिस तरह से शुरुआत की, हम बीच में ही फंस गए। गुजरात ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।”

जीत के बाद, रोहित शर्मा ने टिम डेविड की सराहना की, जिन्होंने 21 गेंदों पर नाबाद 44 रनों की शानदार पारी खेलकर मुंबई को छह विकेट पर 177 रन तक पहुंचाने में मदद की।

रोहित ने कहा, “टिम डेविड ने चीजों को वास्तव में अच्छी तरह से समाप्त कर दिया। हम जानते थे कि यह कठिन होगा, लेकिन हमने अपनी नसों को पकड़ रखा था और यह देखना अच्छा था। बहुत कुछ इस बात पर निर्भर करता है कि खेल कैसा चल रहा है, कौन दिन में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। सौभाग्य से मेरे पास कुछ संसाधन थे इसलिए मैं बदलाव कर सकता था। उन्होंने धीमी गेंदें फेंकी, जिसे हिट करना मुश्किल था। हम भी ऐसा ही करना चाहते थे। हमने वह बहुत अच्छा किया, यह गेंदबाजी इकाई का एक शानदार प्रयास था।”

रोहित ने डेनियल सैम्स की भी प्रशंसा की, जिन्होंने अंतिम ओवर में केवल तीन रन दिए। टाइटंस को आखिरी दो गेंदों पर छह रन चाहिए थे, सैम्स ने दो धीमी गेंदें फेंकी और मिलर उन गेंदों पर कोई शॉट न मार सके।

रोहित ने कहा, “हम बहुत आगे नहीं देखना चाहते थे। गुजरात के खिलाफ भी हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला, बैक-एंड पर गेंदबाजों को बहुत श्रेय दिया। आपके पास कौशल का समर्थन करना महत्वपूर्ण है। हम जितना संभव हो सके, उसी टीम को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। डेनियल सैम्स शानदार थे।”

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट पर 172 रन ही बना सकी।

गुजरात ने अब तक 10 मैच खेले हैं, जिसमें उसे आठ में जीत और दो में हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी ओर, मुंबई इस समय तालिका में 10वें स्थान पर है और उसके पास प्लेऑफ़ में जगह बनाने का कोई मौका नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *