जयेशभाई जोरदार’ का टायटल ट्रैक रिलीज

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।अभिनेता अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म जयेशभाई जोरदार का टाइटल ट्रैक ‘भाई तो एक दम जोरदार छे’ शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। जयेशभाई जोरदार के टाइटल ट्रैक को विशाल ददलानी और कीर्ति सगथिया द्वारा गाया गया। वहीं जयदीप साहनी ने इसके बोल लिखे हैं। जबकि विशाल और शेखर की जोड़ी ने गाने को म्यूजिक दिया। फिल्म के इस टायटल ट्रैक का लिंक रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

रणवीर के किरदार के बारे में बताने के साथ ही साथ फिल्म की एक छोटी सी झलक भी दिखाई गई हैं। जो बता रही है कि जयेशभाई एक सीधा-सादा सा गुजराती लड़का है और अपने पिता का एक आज्ञाकारी बेटा भी है। इसके साथ ही अच्छा पति बनने की भी पूरी कोशिश करता है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म की कहानी कन्या भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दे पर है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं। फिल्म को आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 13 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *