Bhojpuri Film : भोजपुरी फ़िल्म यमदूत का फर्स्ट लुक आउट

मुंबई, 04 मई (हि.स.)। डेब्यू स्टार वीर सिंह की बहु प्रतीक्षित फिल्म “यमदूत” का फर्स्ट लुक बुधवार को आउट हो गया।

निर्देशक सुनील चालक द्वारा निर्देशित फिल्म “यमदूत” का निर्माण राजलक्ष्मी फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। बतौर मुख्य अभिनेता फिल्म में डेब्यू कर रहे वीर सिंह ने जबरदस्त काम किया है उनकी अदाकारी और एक्शन भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में एक नया छाप छोड़ने वाली है। वीर सिंह के साथ खूबसूरत अभिनेत्री अमृता पांडे ने भी जबरदस्त अभिनय की छाप छोड़ी है। वीर सिंह और अमृता पांडे की लाजवाब केमेस्ट्री की वजह से फिल्म में रोमांस का तड़का भी खूब देखने को मिलेगा।

बात पोस्टर और टाइटल की करें तो फिल्म के पोस्टर और टाइटल “यमदूत” से ही पता चलता है कि फिल्म पूरी तरह से एक्शन पैक्ड होगी। फिल्म की कहानी बहुत ही हार्टटचिंग हैए जिसमें भावनात्मक रिश्तों के तार बहुत ही बारीकी से बुने गए हैं, एक एक्शन हीरो की लाइफ में पत्नी और अपने बच्चे के लिए इमोशन कितना मायने रखता है, फिल्म देख कर ही यह सहज ही महसूस किया जा सकता है।

फ़िल्म का निर्माण राज लक्ष्मी फिल्म्स के बैनर तले हुआ है, निर्माता विनोद कुमार व विरेन्द्र कुमार और निर्देशक सुनील चालक हैं। लेखक संदीप स्वरांश हैं, जबकि छायांकन किया है आदित्य मेहर ने। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव एडिफ्लोर है और संगीतकार छोटू यादव हैं।

फ़िल्म में वीर सिंह और अमृता पांडे के साथ सुशील सिंह, जावेद हैदर, ब्रजेश त्रिपाठी, आकांक्षा दुबे, अवंतिका यादव, शिवानी यादव आदि जैसे मंझे हुए कलाकारों ने अपने अभिनय से फिल्म में जान डाल दी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई और झारखण्ड के रांची शहर की बेहद ही खूबसूरत जगहों पर हुई है। बहुत जल्द इसका ट्रेलर रिलीज किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *