Rinku Singh: पिछले पांच साल से अपने मौके का इंतजार कर रहा था : रिंकू सिंह

मुंबई, 3 मई (हि.स.)। कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी मैच जिताऊ पारी के बाद कहा कि वह पिछले पांच साल से अपने मौके का इंतजार कर रहे थे।

रिंकू सिंह ने 23 गेंदों में नाबाद 42 रनों की पारी खेली जिसमें छह चौके और एक छक्का शामिल था और उन्होंने नीतीश राणा (नाबाद 48) के साथ मिलकर कोलकाता को सात विकेट से जीत दिलाई।

मैन ऑफ द मैच चुने गए रिंकू ने मैच के बाद कहा, “बहुत सारे खिलाड़ियों ने अलीगढ़ से रणजी खेला है, लेकिन मैं आईपीएल खेलने वाला पहला खिलाड़ी हूं।”

उन्होंने कहा,”यह एक बड़ी लीग है और जाहिर तौर पर काफी दबाव है। मैं पिछले पांच साल से मौका पाने का इंतजार कर रहा हूं। मैंने बहुत मेहनत की, चोट से वापसी की और घरेलू सर्किट में भी अच्छा प्रदर्शन किया।”

उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था, तो भैया (राणा) और बाज (मैकुलम) ने मुझे अंत तक रुकने और इसे खत्म करने के लिए कहा।”

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद केकेआर ने आईपीएल 2022 में जीत की राह पर वापसी की। केकेआर अब 10 मैचों में 4 जीत और 8 अंकों के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *