Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर ने राजस्थान पर मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया

मुंबई, 3 मई (हि.स.)। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स पर मिली सात विकेट से जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया।

मैच के बाद श्रेयस अय्यर ने कहा, “पावरप्ले से ही जब हमारे गेंदबाजों ने सिर्फ 36 रन दिए और एक विकेट लिया, तो हमें बस ऐसे ही शुरुआत की जरूरत थी।”

उमेश यादव और सुनील नरेन के बारे में बात करते हुए, अय्यर ने कहा, “हम शुरू से ही उमेश के बारे में बात कर रहे हैं। उसने अपनी गति बढ़ाई है, वह कठिन लेंथ से गेंदबाजी करता है, और एक कप्तान के रूप में आपको बस उसे गेंद देनी होती है। जब भी मैं सुनील को गेंद देता हूं, तो वह मुझे विकेट दिलाते हैं, लेकिन बल्लेबाज उनके खिलाफ चांस नहीं लेते हैं। वह बहुत किफायती हैं।”

रिंकू सिंह ने 42 रनों की तेजतर्रार नाबाद पारी खेली जिससे केकेआर को राजस्थान के खिलाफ 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद मिली।

इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 152 रन बनाए। राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू सैमसन ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए 54 रन बनाए। संजू के अलावा शिमरोन हेटमायर ने नाबाद 27, जोश बटलर ने 22 और रियान पराग ने 19 रन बनाए।

केकेआर की तरफ से टिम साउदी ने 2, उमेश यादव, अनुकुल रॉय और शिवम मावी ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में केकेआर ने नीतीश राणा (नाबाद 48) रिंकू सिंह (नाबाद 42) और कप्तान श्रेयस अय्यर (34) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में 3 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच जीत लिया। राजस्थान की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप सेन और ट्रेंट बोल्ट ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *