Shilpa Shetty : शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया मंडे मोटिवेशन वीडियो

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने फिटनेस वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। सोमवार को भी उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू कलर के सेमी फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और आँखों पर चश्मा लगाया हुआ है।इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी चलती हुई एयरपोर्ट शटल बस में पुश अप्स, लंजेस और पुल अप्स करती नजर आ रही हैं। आखिरी में वह बस के हैंडल को भी साफ करती हैं, जिसे पकड़कर उन्होंने एक्सरसाइज की थी।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा-‘चलते फिरते मंडे मोटिवेशन… वो इसलिए क्योंकि बस खाली थी। घर जाते वक्त रास्ते में कुछ पुल अप्स, लंजेस और पुश अप्स कर लिए…दो मिशन पूरे हुए। फिट इंडिया मूवमेंट और स्वच्छ भारत अभियान। इसके साथ ही शिल्पा ने बहुत सारे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है, जिनमें स्वस्थ रहो मस्त रहो, फिट इंडिया मूवमेंट, वर्कआउट रील शामिल हैं।

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वर्कफ़्रंट की बात करे तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही शब्बीर खान की फिल्म निकम्मा और रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *