Urvashi Rautela: *उर्वशी रौतेला ने शेयर कीं प्राइवेट जेट के सफर की तस्वीर; फ्लॉन्ट करते हुए अपने २८ लाख रुपए की ब्रांडेड हैंडबैग- देखिये तस्वीरें अभी*

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपने दिलकश लुक और व्यक्तित्व से सभी का दिल जीत लिया है। अभिनेत्री ने एक बार फिर हमारे दिल की धड़कन को बढ़ा दिया है अपनी ऐक आलीशान तस्वीर साझा करते हुए। उर्वशी के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है, वह हर दिन सफलता प्राप्त कर रही है और जीवन के प्रत्येक चरण में अपने सभी प्रशंसकों को उस पर गर्व करवा रही है।
उर्वशी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, जहां अभिनेत्री को एक प्राइवेट जेट के सफर पर जाने ले लिए देखा गया था, और हमेशा की तरह वह अपने आश्चर्यजनक रूप से हमें प्रभावित करने में असफल नहीं रही। उर्वशी ने अंतरराष्ट्रीय ब्रांड CILVR के लिमिटेड एडिशन से इलेक्ट्रिक ब्लू रंग में एक मिनी ड्रेस पहनी थी, जो कि उनके Cilvrstudio का पहला संग्रह था, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये थी। उर्वशी ने फुल स्लीव्स वाली शॉर्ट शर्ट ड्रेस चुनी, जिसमें सफेद बटन लगे हुए थे और साथ में पॉकेट भी थे। उन्होंने अपनी कमर को फ्लॉन्ट करते हुए ड्रेस को ब्लैक बेल्ट के साथ जिसपर सिल्वर स्टडेड डिज़ाइन था। अभिनेत्री ने कम्फर्ट के लिए ऊँची एड़ी के जूते नाह पहनकर एयर जॉर्डन के पीले और सफेद जूते [पहने जो काफी आरामदायक थे जिसकी कीमत लगभग48,000 रुपये की थी। इतना ही नहीं, न्यूड मैट लिप शेड के साथ उन्होंने अपने मेकअप को बेहद सूक्ष्म रखा। उसने अपने पूरे लुक को एक पीले रंग के मिनी हैंडबैग के पूरा किया जो थी हेमीज़ बिर्किन हैंडबैग जिसकी कीमत 28 लाख रुपये थी। अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह प्राइवेट जेट से एकदम रॉयल्टी के साथ नीचे उअतरती दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के पूरे लुक की कीमत 30 लाख रुपये थी।
हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि उर्वशी एक पूर्ण फैशन प्रेरणा हैं क्योंकि वह हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि फैशन को और अपने कम्फर्ट को एक सात कैसे लाया जाये|  
https://www.instagram.com/p/Cc9wXY4t3Im/
काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा  जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *